अनोखे अंदाज में नामांकन करने पहुँचे निर्दलीय प्रतयाशी अमरेश रॉय


बैल गाड़ी पर दिखे प्रत्याशी अमरेश रॉय

रिपोर्ट -अनमोल कुमार

समस्तीपुर उजियारपुर लोकशभा छेत्र मे होगा त्रिकोणीय  टककर,अमरेश राय ने किया नामांकन, दोनों बाहरी को भगाएंगे!और जीत का किया दावा .

उजियारपुर लोकसभा का मुख्य मुद्दा स्थानीय बनाम  बाहरी! बैलगाड़ी से नॉमिनेशन के पहुचे राजद के बागी निर्दलीय अमरेश राय 


उजियारपुर  लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी अमरेश राय  नामांकन पत्र सहायक निर्वाची पदाधिकारी के समक्ष दाखिल किया गया।नामांकन के पूर्व बाहरी बनाम लोकल का मुद्दा मिडिया के सामने उठाया और जमकर बरसे अलोक मेहता और नित्यानंद राय पर। संसदीय क्षेत्र के लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि वह पूर्व से ही समाज सेवा करते आ रहें। इसके बल पर उन्होंने राजद के हनुमान कहते हुए बाहरी बनाम स्थानीय का मुद्दा उठाते हुए कहा हर बार बाहरी को टिकट मिलता है विधानसभा वही लड़ेंगे लोकसभा वही लड़ेंगे बाकि jila के लोग झंडा धोने के लिए है अब ऐसा नहीं चलेगा अबकी बार दोनों बाहरी को भगाएंगे 

चुनाव मैदान में हैं ,इसको किस तरह से देखते हैं? तो उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र है यहां सबको चुनाव लड़ने का हक है। वह जनता के बीच जाकर अपनी बात रखेंगे। लोगों को समस्तीपुर को विकास के मॉडल पर लाने का प्लान भी बताएंगे। लोगों का जरूर साथ मिलेगा। वह स्थानीय है।

उन्होंने कहा वो समस्तीपुर के बेटे हैं। उन्होंने यहां की जनता से अपील की है कि अपने बीच के लोगों को वोट देकर जीतावें जिससे जरूरत पर उन्हें आसानी से खोजा जा सके। अभी क्या स्थिति है लोगों जरूरत का वक्त और वर्षो वर्ष बीत गए और क्षेत्र मे जो वास्तविक विकास होना चाहिए वो आज तक हुआ ही नहीं है!अगर जनता मौका देती है तो उजियारपुर लोकसभा एक मॉडल करूप मे विक्षित करेंगे हर पंचायत का विकास होगा पक्की सड़के स्कूल कॉलेज हॉस्पिटल जरूरत के हरवोचीज जो एक जिला  मे मौजूद होता है!

Share To:

Post A Comment: