श्री चौबे ने कहा कि बक्सर की ऐतिहासिकता किसी से छिपी नहीं है. इंडियन मॉडर्न हिस्ट्री में भी इसका अपना स्थान है. ऐसे में अगर पार्टी उन्हें टिकट देती है और उन्हें जीत मिलती है तो वह बक्सर को विश्व के मानचित्र पर पुनः स्थापित करने का प्रयास करेंगे

- पूर्व आईआरएस अधिकारी ने जताई अपनी उम्मीदवारी.

- कहा, धरतीपुत्र को मिले सम्मान.


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे भाजपा के एक सम्मानित नेता हैं. पार्टी को चाहिए कि उन्हें और भी सम्मान देकर आगे बढ़ाएं. लेकिन बक्सर संसदीय सीट से पार्टी को किसी भी स्थानीय व्यक्ति को टिकट दिया जाना चाहिए. यह कहना है पूर्व आईआरएस अधिकारी तथा भाजपा नेता विनोद चौबे का. उन्होंने रविवार को मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि बक्सर के विकास के लिए बक्सर के बेटे को ही टिकट मिलना आवश्यक है.

उन्होंने कहा कि अगर उन्हें बक्सर से टिकट मिलता है तो वह बक्सर ऐतिहासिक-पौराणिक महत्ता को और आगे बढ़ाएंगे. श्री चौबे ने कहा कि बक्सर की ऐतिहासिकता किसी से छिपी नहीं है. इंडियन मॉडर्न हिस्ट्री में भी इसका अपना स्थान है. ऐसे में अगर पार्टी उन्हें टिकट देती है और उन्हें जीत मिलती है तो वह बक्सर को विश्व के मानचित्र पर पुनः स्थापित करने का प्रयास करेंगे. उन्होंने  कहा कि पार्टी के शीर्ष नेताओं को टिकट देने के दौरान इस बात का ख्याल अवश्य रखना होगा कि उम्मीदवार बक्सर का स्थानीय ही हो. यही पार्टी तथा बक्सर की जनता के हित में बेहतर होगा.
Share To:

Post A Comment: