बिहार से आई‌एफडब्लूजे राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बने श्याम और राष्ट्रीय सचिव सुधांशु

रिपोर्ट -अनमोल कुमार/राजन मिश्रा 

पटना। इंडियन फेडरेशन का वर्किंग जर्नलिस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष अवधेश भार्गव नेbसंगठन की राष्ट्रीय कार्य समिति का गठन किया है। राष्ट्रीय का समिति में बिहार के वरीय पत्रकार एवं चर्चित क्राइम रिपोर्टर एस एन श्याम तथा जन प्रहरी (हिंदी मासिक) जनप़हरी के प्रधान संपादक सुधांशु कुमार सतीश को भी शामिल किया गया।

     बिहार प्रेस मेंस यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष अनमोल कुमार के हवाले से प्राप्त जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय कार्य समिति में 7 सचिव, 4 राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ,1 प्रधान महासचिव,1 कोषाध्यक्ष के अलावा 14 कार्य समिति सदस्य शामिल किया गया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष  श्री भार्गव के अनुसार मध्य प्रदेश के मंदसौर निवासी इरशाद खान को फेडरेशन का प्रधान महासचिव मनोनीत किया गया है। मध्य प्रदेश के ही अविनाश जयपुरा को संगठन का राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष बनाया गया है ।

   बिहार के सुधांशु कुमार सतीश को राष्ट्रीय सचिव का दायित्व सौंपा गया है ।श्री भार्गव ने बताया कि उत्तराखंड की गुलबहार गौरी तथा गुजरात के वरीय पत्रकार विनोद सोलंकी को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया है ।पटना बिहार के वरिष्ठ पत्रकार एवं चर्चित क्राइम रिपोर्टर एस  एन श्याम को भी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के रूप में मनोनीत किया गया है ।श्री श्याम इसके पूर्व वर्ष 2022 =23 में इस संगठन में  राष्ट्रीय सचिव थे। बेंगलुरु की विजय लक्ष्मी, गौतम बुद्ध नगर के शैलेश कुमार ,उत्तराखंड के मोहम्मद ताहिर एवं भोपाल के एम पी अग्रवाल तथा गोवा के तुकाराम सेट गोयल को राष्ट्रीय सचिव की जिम्मेदारी दी गई है। कर्नाटक की चंद्रकला एवं के जोसेफ, राजेश के राजस्थान के विश्वेंद्र  सिंह गोदान ,गुजरात के महेश भाई टक्कर, बड़ोदरा के संदीप भाई सोलंकी, राजस्थान के मुकेश कुमार सोनी, मोतीहारी बिहार के अवधेश कुमार शर्मा ,बिहार मोकामा के भोला प्रसाद झारखंड के गौतम कुमार सिंह, गुजरात के महेंद्र भाई राठौड़ इत्यादि को भी राष्ट्रीय कार्य समिति में शामिल किया गया है।

Share To:

Post A Comment: