बक्सर के दल सागर में फांसी लगाकर आत्महत्या


अरविंद पाठक/हिमांशु शुक्ला, 8 मार्च 2024 



बक्सर- औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत दलसागर गांव में एक 38 वर्षीय व्यक्ति ने शुक्रवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही औद्योगिक थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे  लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

घटना के सम्बन्ध में चचेरे भाई रमेश सिंह


के मुताबिक मृतक प्रफ्फुल सिंह पिता स्व कविन्द्र नाथ राय के बारे में पड़ोसियो द्वारा हमको सुबह में जब सुचना मिली तो घर जाकर देखा की भाई पंखे में गमछा बांध फांसी लगा लिया है। जिसके बाद पुलिस को सूचना दिया गया। वही उन्होंने बताया की प्रफ्फुल पिछले एक वर्षो से ही गांव में रह रहा है। पहले कही बाहर नौकरी करता था वो घर में बहुत ही सीधा साधा लड़का था। वही उन्होंने बताया की उसके दो पुत्री और एक पुत्र के साथ घर में रहता था, उसने अभी हाल फिलहाल नया घर भी बनवाया था।  किस बात को लेकर उसने इतना बड़ा कदम उठाया समझ नहीं आ रहा है। 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आत्महत्या की कोई ठोस वजह नहीं मिला लेकिन पति पत्नी में अक्सर अनबन की बात सामने आ रही है है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौप दिया गया है। अब देखना यह है कि इस आत्महत्या के मामले में उलझी हुई गुत्थी को पुलिस कैसे सुलझाती है

Share To:

Post A Comment: