राजद एम एल सी के घर आयकर की छापामारी,कई महत्वपूर्ण दस्तावेज की जप्त


एस एन श्याम /राजन मिश्रा 8 मार्च 2024 
पटना- राजद सुप्रीमो लालू यादव के करीबी विधान पार्षद विनोद जायसवाल के घर पर इनकम टैक्स की टीम ने रेड किया है। इस छापा छापा मारी में कई महत्वपूर्ण दस्तावेज  भी  जब्त  किए गए ।छापा मारी को लेकर राजद खेमे में दिनभर अफरा-तफरी का माहौल  रहा। राजद के कई विधान पार्षद और विधायक अंडरग्राउंड हो गए ।

कोलकाता से आई टीम शराब मामले में जांच करने के लिए पहुंची थी। बताया जा रहा है कि पटना में अनुग्रह नारायण रोड स्थित घर पर आईटी की टीम ने टैक्स चोरी के मामले को लेकर रेड किया है। एमएलसी विनोद जायसवाल शराब के बड़े कारोबारी हैं। कोलकाता इनकम टैक्स की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि जायसवाल ने जिनकी कोलकाता में शराब की फैक्ट्री है। जिन पर वित्तीय हेराफेरी का आरोप है। टीम पिछले 3 महीने से जायसवाल के विषय में जानकारी इकट्ठा कर रही थी। उसके बाद शुक्रवार के सुबह जायसवाल के पटना स्थित आवास पर रेड किया। कोलकाता से आई टीम ने जायसवाल के कारोबार से जुड़े कई दस्तावेज जप्त किए हैं।

           इस छापामारी की खबर मिलते ही राजद खेमे में खलबली मच गई दिन भर पार्टी दफ्तर और लालू राबड़ी के आवास  पर अफरा-तफरी का माहौल था , नामी गिरामी विधान पार्षद और विधायक अंडरग्राउंड रहे।

Share To:

Post A Comment: