वाहन चेकिंग के दौरान शराब तस्करों की गिरफ्तारी 


हिमांशु शुक्ला, 27 फरवरी 2024

बक्सर - नैनीजोर थाना पुलिस द्वारा क्षेत्र के त्रिमुहानी मोड़ के पास वाहन चेकिंग अभियान के दौरान यूपी से शराब की खेप लेकर आ रहे दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से लगभग 96 पीस टेट्रा पैक शराब बरामद हुआ है।

नैनीजोर थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शरीर में दोनों तस्कर चिपकाकर फ्रूटी पैकेट ऊपर से जैकेट पहने हुए थे की लोगों को कुछ पता नहीं चल पायेगा।  लेकिन पुलिस को गुप्त सूत्रों से जानकारी मिली थी की दो तस्कर यूपी से शराब लेकर आ रहे है।  इसी दौरान वे वाहन जांच के दौरान पकड़े गए। तस्करों की ब्लू रंग की अपाची बाइक भी जब्त कर ली गई है। गिरफ्तार तस्करों में भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के छोटकी विशुपुर गांव के अमर मल्लाह के पुत्र सत्येंद्र साहनी व स्थानीय थाना क्षेत्र के छोटकी नैनीजोर गांव के छोटक राम का पुत्र करण कुमार शामिल है। नैनीजोर थानाध्यक्ष मो. फिरोज आलम ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि गुप्त सूचना पर उन्हें पकड़ा गया है। उनके खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

गौरतलब हो कि शराबबंदी के बाद भी तमाम चेकिंग और दबिश के बाद भी शराबियों और शराब तस्करो की संख्या में कमी नहीं हुई है कहीं ना कहीं यह लोग प्रतिदिन पकड़े जाते हैं अब देखना यह है कि सरकार के इस प्रतिबंध के कितने दिनों के बाद ऐसे लोगों में सुधार आता है

Share To:

Post A Comment: