भाजपा के परशुराम चतुर्वेदी ने बक्सर में किया अन्न का दान जरूरतमंद हुए लाभान्वित


भूखों के बीच अन्न का दान महादान है, वैश्विक महामारी के इस दौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत बना विश्व गुरु-परशुराम चतुर्वेदी



राजन मिश्रा/गणेश पांडे
23 अप्रैल 2020

बक्सर - देश के माननीय प्रधानमंत्री जी और भारतीय जनता पार्टी के माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी के फीड टु निडी कार्यक्रम के तहत आज बक्सर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न वार्ड  मल्हाहटोली, पांडेयपट्टी, वनशक्ति नगर और नदाव पंचायत के सोंधिला ग्राम में कोरोनावायरस वैश्विक महामारी लॉक डाउन के समय जिनके पास राशन कार्ड नहीं है । वह असहाय हैं । उन लोगों के बीच भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य परशुराम चतुर्वेदी के द्वारा राहत सामग्री उपलब्ध कराया गया ।  इस दौरान लगभग 300 लोगो के राशन की व्यवस्था  उपलब्ध कराई गई।  सबसे बड़ी बात यह रही कि इस दौरान  सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ख्याल भी रखा गया .परशुराम चतुर्वेदी द्वारा किये जा रहे राहत कार्य की चारो ओर प्रशंसा हो रही है ।
परशुराम चतुर्वेदी मूलतः किसान परिवार से आते है । और बिहार के राजनीति में किसानों के बड़े चेहरे के रूप में जाने जाते है । परशुराम चतुर्वेदी ने कहा की विश्व के इस महामारी काल मे भारत के प्रधान मंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बन के उभरा है । जहां पूरी दुनिया सर्व शक्ति सम्पन्न होकर भी हमारे नेतृत्व का अनुसरण कर रही है ।
इस समय हम सभी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का दायित्व है । की हमारे आसपास कोई भी भूखा ना रहे । इसके लिये हम सभी प्रतिबद्ध है ।
कोरोना महामारी को देश से भागना है । तो हम सभी को राजनीतिक विचार से दूर होकर एकजुट होकर लड़ाई को लड़ना है । 
इस दौरान भाजपा के नगर अध्यक्ष रमेश वर्मा, पूर्व जिला महामंत्री आदित्य चौधरी, भाजपा नेत्री पूनम देवी, सुनील राम विवेकानंद तिवारी, छात्रनेता सौरभ तिवारी, अक्षय ओझा, राजीव वर्मा, पप्पू चौधरी, आनंद चौधरी, राजकुमार चौधरी, धर्मेन्द्र चौधरी, गामा चौधरी, अचिंत्य चौधरी, दीपक पांडेय समेत अन्य लोग उपस्थित रहे ।
Share To:

Post A Comment: