बक्सर लोकसभा में एनडीए के उम्मीदवार अश्विनी कुमार चौबे ने किया नामांकन


नामांकन के दौरान जदयू  के राज्य सलाहकार भरत मिश्रा ने अपने सैकड़ो समर्थको के साथ वही एनडीए के नेताओं- कार्यकर्ताओं ने भी की शिरकत

राजन मिश्रा/गणेश पांडेय 
पटना/बक्सर, 26 अप्रैल 2019

आज 26 अप्रैल को बक्सर लोकसभा के "एन डी ए" प्रत्याशी अश्विनी कुमार चौबे ने आज बक्सर लोकसभा क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल किया।
नामांकन के दौरान जदयू  के राज्य सलाहकार भरत मिश्रा ने अपने सैकड़ो समर्थको के साथ वही एनडीए के नेताओं- कार्यकर्ताओं ने भी अपनी भागीदारी निभाई। 
इस अवसर पर रोड शो एवं सभा का आयोजन किया गया है जिसमें  आमलोगो ने भी  भाग लिया। 
वही एम पी हाई स्कूल से कार्यक्रम शुरू हुआ। यहीं से एक जुलूस निकाला जो नगर भ्रमण करते हुए  सभा स्थल  भाजपा चुनाव कार्यालय, काली मंदिर के पास बाईपास रोड, निकट बुलेट शोरूम पंहुचा। पूरे रास्ते लोगो द्वारा  एनडीए और  नरेन्द्र मोदी के समर्थन में नारे लगाते रहे। इस बीच श्री चौबे कुछ चुनिंदा लोगों के साथ जिला चुनाव कार्यालय गए और अपना नामांकन किया। इसके बाद  श्री चौबे सभास्थल पर आए जहां पहले से ही एन डी ए के अनेक राज्यस्तरीय और जिले के सभी प्रमुख नेता उपस्थित थे।

सभा मे एन डी ए के नेताओं की  देखने और सुनने के लिए लोगो की भीड़ जुटी रही।नेताओ ने अपने भाषण में पार्टी के कार्यो की प्रशंसा करते हुए नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए को बक्सर से एनडीए उम्मीदवार को निर्वाचित करने की अपील की।
एनडीए उम्मीदवार के नामांकन और रोड शो में शामिल होने वाले प्रमुख नेताओं में रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा, बिहार सरकार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार, सहकारिता मंत्री राणा रणधीर सिंह, भाजपा प्रदेश महामंत्री राजेंद्र सिंह, भाजपा सांसद गोपाल नारायण सिंह, सांसद सुशील सिंह,जदयू  के राज्य सलाहकार भरत मिश्रा अपने सैकड़ो समर्थको के साथ वही उत्तर प्रदेश के मंत्री दारा सिंह चौहान,  लोजपा महासचिव पूर्व विधान पार्षद हुलास पांडेय, जदयू विधायक ददन पहलवान, विधायक मिथिलेश तिवारी, विधायक अशोक सिंह, पूर्व मंत्री सुखदा पांडेय, समेत एन डी ए के आस-पास के क्षेत्रों के सभी निर्वाचित प्रतिनिधि, पदाधिकारी और कार्यकर्ता गण शामिल हुए।
Share To:

Post A Comment: