बारात से वापसी पर रफ्तार से आ रही अज्ञात वाहन की चपेट में आने से चार की मौत और एक गंभीर रूप से घायल हुए



रिपोर्ट -अनमोल कुमार/राजन मिश्रा 

लक्खीसराय - बड़ी खबर लखीसराय से आ रही है, जहां अज्ञात वाहन की चपेट में आने से चार लोगों की मौत मौके पर हो गई। वही एक लोग गंभीर रूप से घायल हो गया।घायल को सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है। घटना मेदनी चौकी थाना क्षेत्र क्षेत्र के हैवतगंज एनएच-80 की है। बताया जाता है कि सभी बाइक सवार बाकर चक गांव से बारात ऋषि पहाड़पुर गांव गए हुए थे।लौटने के दौरान अहले सुबह अज्ञात वाहन ने दोनों बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया । जिससे मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

मृतकों की पहचान लखीसराय के नव टोलिया साध बाबा स्थान निवासी खुशी लाल यादव के बेटे पुग्गी यादव (22), नव टोलिया साध बाबा स्थान निवासी आशिक महतो के बेटे लक्ष्मी महतो (45), भवानीपुर निवासी सहेंद्र महतो के बेटे मनीष कुमार (22) और मुंगेर जिले की मिर्जापुर निवासी अजय शर्मा के बेटे कुणाल कुमार (16) के रूप में हुई है। हादसे में मानिकपुर निवासी अजय कुमार का बेटा सूरज कुमार (20) गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे पटना रेफर किया गया है। मनीष और कुणाल दोनों दूल्हे के दोस्त थे।

परिजन बताते हैं कि सभी बारात से लौट रहे थे।उसी दौरान भीषण हादसा हुआ है।घटना के बाद पूरे परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।शादी की खुशी मातम में बदल गयी है।

मरने वालों में 2 दूल्हे और 2 दुल्हन के पक्ष के लोग हैं। जिनमें दुल्हन का कन्यादान करने वाले उसके चाचा और दूल्हे के 2 दोस्त शामिल हैं। परिजनों के मुताबिक दुल्हन राधा कुमारी के चाचा लक्ष्मी महतो शादी का कुछ सामान लेने के लिए बगल के गांव जा रहे थे। साथ में ही बारात में आए तीनों शख्स भी शादी में शामिल होकर वापस अपने गांव जा रहे थे। इसी दौरान यह घटना हो गई। मृतक लक्ष्मी महतो ने ही दुल्हन राधा कुमारी का कन्यादान किया था।  

घटना के बाद जदयू जिलाध्यक्ष रामानंद मंडल पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर परिजनों से मिलकर सांत्वना दिया। 

एसपी पंकज कुमार ने बताया कि घटना के बाद सभी शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। सीसीटीवी कैमरे से गाड़ी की पहचान की जा रही है।

Share To:

Post A Comment: