लोकसभा चुनाव-24 में खूंटी के दिवयांगो ने बढ चढ कर हिस्सा लेने का संकल्प लिया


दिव्यांगजनों के संकल्प से भाव विभोर हुए नवीन शाह

दीपक चौबे / अरविंद पाठक

खूंटी। दिव्यांजन मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का का उद्घाटन राष्ट्रीय दिव्यांग वित्त विकास निगम ( सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्रालय, भारत सरकार) के अध्यक्ष सह प़बन्ध निदेशक, नवीन शाह ने खूंटी के तुतटोली स्थित डा, श्यामा प्रसाद मुखर्जी रूबन मिशन के सभागार में किया। कार्यक्रम का आयोजन जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त तथा संचालन एपीपी एग़ीगेट के द्वारा किया गया। इस अवसर पर दिव्यांगजनों के मतदान में बढ चढ कर हिस्सा लेने का संकल्प लिया ताकि अन्य लोग उन्हें देखकर शर्मशार हो सके। 

मुख्य अतिथि के रूप में श्री शाह ने भाव विभोर होते हुए कहा कि दिव्यांगजनों का यह संकल्प काबिलेतारीफ है जो अन्य मतदाताओं के लिए प़ेरणादायक साबित होगा। उन्होंने दिव्यांगजनों को सरकार मतदान के दौरान दिए जाने वाले सहूलियतों की विशेष रूप से जानकारी दी और मतदान के समय दिखाए जाने वाले दस्तावेजों की भी जानकारी दी। इसके साथ ही मतदान पूर्व

इस अवसर पर आईटडीए  के परियोजना निदेशक आलोक शंकर कश्यप, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी, सैयद राशिद अहमद, राष्ट्रीय दिव्यांगजन वित्त विकास निगम के रविशंकर, दिव्यांगजनों के आईकोन समाजसेवी, सुनील नायक ने संबोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता, एपीपी एग़ीगेट के निदेशक, प़भाकर कुमार और संचालन राज्य प़मुख, अनमोल कुमार ने किया। 

इस अवसर पर मतदाता जागरूकता में सक़िय भूमिका निभाने वाले दिव्यांगजनों को प़तिक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

Share To:

Post A Comment: