ट्रेनिंग देने पहुंचे सरकारी शिक्षक का शव बरामद 


गणेश पांडे / अरविंद पाठक 13 मार्च 2024 

बक्सर - डुमरांव थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 120 स्थित आवासीय टीचर ट्रेनिंग स्कूल के समीप बुधवार की सुबह आहर में एक युवक का शव देख लोगों में लोगों के बीच सनसनी फ़ैल गयी। जिसकी पहचान भोजपुर जिले के आयर गांव निवासी राजीव त्यागी उर्फ ललन त्यागी 42 वर्ष के रूप में हुई हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजीव त्यागी एक सरकारी शिक्षक थे और 11 मार्च से ही आवासीय टीचर ट्रेनिंग सेंटर में ट्रेंनिग लेने पहुंचे हुए थे। सूचना मिलते ही डायल 112 की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस ने मृतक शिक्षक के परिजनों को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने पुलिस को पहुंचने से पहले आहर से शव को निकालने की मनाही कर दी। इसी दौरान ट्रेनिंग ले रहे अन्य शिक्षकों ने विरोध जताते हुए मृतक के आश्रितों को सरकारी नौकरी और मुआवजे की मांग की हैं। घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया है।

थानाध्यक्ष अनीशा राणा ने बताया कि मृतक की मौत किन कारणों से हुआ है पुलिस हर बिंदुओं पर गहराई से तफ्तीश करने में जुटी हैं। यह हत्या है या आत्महत्या पोस्टमार्टम से ही पता चलेगा। पुलिस की टीम परिजनों के आने के बाद शव को कागजी कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

Share To:

Post A Comment: