बक्सर की प्रमुख ख़बरें 


राजन मिश्रा/ हिमांशु शुक्ला  22 अप्रैल 2024

पति ने पत्नी को ईंट से कूचकर मार डाला 

बक्सर - धनसोई थाना क्षेत्र अंतर्गत समहुता गांव में सोमवार की सुबह आपसी विवाद में पति ने अपनी पत्नी की ईट पत्थर से कूचकर मार डाला। हत्या के पश्चात पति अपने बेटा और बेटी के साथ अन्य परिजनों को लेकर फरार हो गया है।  वही ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है।

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार समहुता गांव के केशव बिहारी चौधरी गांव पर ही खेती बारी का कार्य करते है। जिनका सोमवार को सुबह 9 बजे के आसपास अपनी पत्नी रूना देवी उम्र लगभग 45 वर्ष से किसी बात को लेकर विवाद हुआ।  जिसके बाद केशव बिहारी चौधरी ने पत्नी को ईट पत्त्थर से सर पर वार कर दिया। जिससे की मौके पर ही मौत हो गयी।  घटना के बाद आरोपी पति अपने पुत्र पुत्री व अन्य परिजनों के साथ फरार हो गया।  ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दिया। मौके पर पहुंचे सदर डीएसपी धीरज कुमार ने ग्रामीणों से पूछ ताछ करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। उन्होंने कहा की मामले की जाँच की जा रही है आरोपी की गिरफ्तारी बहुत जल्द कर ली जाएगी.

सड़क हादसे में दुर्घटना से युवक की हालत गंभीर

बक्सर - औद्योगिक थाना क्षेत्र के प्रताप सागर के पास सड़क हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके सिर में चोट लगने से उसकी हालत चिंता जनक बनी हुई है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने उसे बक्सर सदर अस्पताल पहुंचा कर परिजनों को सूचना दिया। वहीं डॉक्टर ने उसका प्राथमिक उपचार के बाद  रेफर कर दिया। 

मिली जानकारी के अनुसार घटना सोमवार की दोपहर की है। वहीं जख्मी की पहचान सहियार गांव के निवासी विजय राम (20) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि वो अपने एक सहयोगी पूर्णवासी राम के साथ बाइक से इटाढी थाना क्षेत्र के हरपुर गांव में शादी समारोह में शामिल होने के बाद घर लौट रहा था।

तभी नेशनल हाइवे 922 पर प्रताप सागर के पास पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार बोलेरा ने उसे टक्कर मार दिया। जिससे दोनों बाइक सवार सड़क पर गिरकर जख्मी हो गए। हालंकि पुर्णवासी राम को मामूली चोट आया है। जबकि विजय राम की हालत सीरियस है। घटना के बाद बोलेरो चालक वाहन लेकर फरार हो घटना के बाद बोलेरो चालक वाहन लेकर फरार हो गया।

Share To:

Post A Comment: