नगर परिषद के 67 कार्यपालक पदाधिकारियों को इधर से उधर किया गया


हिमांशु शुक्ला / गणेश पांडे, 6 मार्च 2024


बक्सर- नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम का तबादला करते हुए उन्हें जहानाबाद के काको नगर पंचायत की कार्यपालक पदाधिकारी बनाया गया है. उनके स्थान पर नगर पंचायत से नगर परिषद बने रोहतास के नोखा के कार्यपालक पदाधिकारी अमित कुमार को पदभार मिला है. नगर विकास एवं आवास विभाग के द्वारा जारी अधिसूचना के मुताबिक कुल 67 नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को इधर से उधर किया गया है. जिनमें बक्सर नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम भी शामिल हैं. 

नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम ने जिस वक्त बक्सर में कार्यपालक पदाधिकारी का पदभार ग्रहण किया था उस वक्त कोरोना संक्रमण चरम पर था. उस दौरान साफ-सफाई से लेकर तमाम कार्यों का उन्होंने बखूबी निर्वहन किया. हालांकि उनके कार्यकाल में नगर परिषद के लिए कचरा डंपिंग यार्ड का प्रबंध नहीं हो सका. जिससे कि स्वच्छता की रैंकिंग में नगर परिषद को तीसरा स्थान मिला.

गौरतलब हो कि नगर परिषद के नए कार्यपालक पदाधिकारी से जिले के लोगों की आशा बंधी हुई है कई जगहों पर कुडो का ढेर तो कई जगह पर संक्रमण का खतरा मर्डर रहा है मच्छरों से लोग त्रस्त हैं किसी प्रकार का सरकारी कार्यक्रम आयोजित नहीं हो रहा मोहल्ले में सड़कों की स्थिति बदहाल है इनको फिर से उखड़वा कर बनाने की आवश्यकता है यह सब समस्या किसी तेज तर्रार पदाधिकारी की बाट जोह रहा है अब आने वाले समय में पता चलेगा कि नए पदाधिकारी का क्या रुख होता है

Share To:

Post A Comment: