पूर्व मध्य रेल महिला कल्याण संगठन, हाजीपुर की अध्यक्षा श्रीमती भारती शर्मा ने उत्कृष्ट कार्य निष्पादन हेतु रेल कर्मचारियों को किया पुरस्कृत


राजन मिश्रा
हाजीपुर: 10.08.2023

पूर्व मध्य रेल महिला कल्याण संगठन द्वारा आज दिनांक 10.08.2023 को  पूर्व मध्य रेल मुख्यालय हाजीपुर में आगामी स्वतंत्रता दिवस के आलोक में स्वतंत्रता दिवस समारोह-2023 का आयोजन किया गया । इस अवसर पर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया  गया ।

इस समारोह में पूर्व मध्य रेल महिला कल्याण संगठन की अध्यक्षा श्रीमती भारती शर्मा द्वारा पांचों मंडलों में ट्रैकमैन, ट्रॉलीमैन, गेटमैन एवं गैंगमैन एवं अन्य कैटेगरी में कार्यरत 50 रेलकर्मियों को उनके ईमानदारी एवं उत्कृष्ट कार्य के लिए पुरस्कृत किया गया । सभी पुरस्कृत कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्र दिया गया एवं उनके द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा की गई तथा आगे और अच्छा कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया गया ।

इस अवसर पर पूर्व मध्य रेल महिला कल्याण संगठन की अध्यक्षा श्रीमती भारती शर्मा ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि भारत की आजादी का 77वॉ स्वतंत्रता दिवस मनाने के उपलक्ष्य में प्रधानमंत्री जी ने हमें पिछले वर्ष  ‘‘हर घर तिरंगा‘‘ और इस वर्ष ‘‘मेरी माटी मेरा देश‘‘ की शपथ लेने की प्रेरणा दी है । इस देश की माटी गर्ववान्वित हैं कि आप सभी अपने-अपने कार्यों को हर परिस्थिति में पूरा करते हुए रेल परिचालन में सबसे अहम भूमिका निभाते हैं ।

इस अवसर पर पूर्व मध्य रेल महिला कल्याण संगठन की सचिव श्रीमती सीमा गोयल एवं अन्य सदस्याएं भी उपस्थित थीं ।
Share To:

Post A Comment: