करोड़ों रूपए  लेकर गायब हुई चिटफंड कंपनी, 
एजेंट,निवेशक शिकायत लेकर पहुंचे थाना कोतवाली
सीहोर,  एमपी मीडिया पाइंट 

 केएमजे लेंड डेव्लपर्स इंडिया लिमिटेड और लोकहित भारती क्रेडिट को आपरेटिव सोसायटी के सैकड़ों अभिकर्ताओं और निवेशकों के हौश उस वक्त उड़ गए जब उन्होने कंपनी के द्वारा संयुक्त रूप से गंगा आश्रम स्थित बसंत नर्सिंग होम के पास और सम्राट काम्पलेक्स में ऑफिस में ताले डले देखे। परेशान अभिकर्ताओं और निवेशकों ने शुक्रवार को कंपनी के सीएमडी संतोषीलाल राठौर और एसआर हाशमी के खिलाफ कोतवाली थाना प्रभारी संध्या मिश्रा को शिकायती पत्र दिया है। 

पुलिस को कंपनी के अभिकर्ताओं और निवेशकों ने बताया की सीएमडी  राठौर और हाशमी ने मोटे कमीशन पर अभिकर्ताओं को रखा। निवेशकों को उच्च ब्याज दर देने का प्रलोभन दिया। कंपनी ने अभिकर्ताओं के माध्यम से विभिन्न निवेश योजनाओं के लिए हजारों निवेशकों से 6 करोड़ रूपए जिले से एकत्रित किया। 

कंपनी के द्वारा शुरू में सभी को तय वक्त पर मय ब्याज के पैसा दिया गया अब बीेते दो सालों से किसी भी प्रकार का कोई भुगतान निवेशकों को नहीं किया है। निवेशक अभिकर्ताओं से रूपए की मांग कर रहे है। इधर कंपनी के सीएमडी गरीब निवेशकों का पैसा देने को तैयार नहीं है। कंपनी के द्वारा जनता के रूपए से खरीदी गई जमीन चोरी छुपे बेचने का षडय़ंत्र सीएमडी के द्वारा किया जा रहा है। 

अभिकर्ता एवं निवेशक पूनमचंद्र मोर्य, हरिओम जाटव, अभिषेक जैन, अरविन्द कुमार पाल, राजेश मालवीय, पुरूषोत्तम राय, अशोक कुमार, चांदमल मेवाड़ा, सुरेश यादव, अशोक सिंह ठाकुर, हिम्मत सिंह लोधी, कपिल राठौर, अनार सिंह आदि ने कोतवाली थाना प्रभारी से कंपनी के सीएमडी और सभी डायरेक्टरों पर सख्त कार्रवाही कर निवेशकों के रूपये कंपनी से दिलाए जाने की मांग की है
Share To:

Post A Comment: