● अगवा कर शाहजहांपुर के निगोही ले जाकर दिया वारदात को अंजाम
● पिता और तीनों भाइयों समेत पांच पर सामूहिक रेप का केस दर्ज

पाली, हरदोई ( अंकुश गुप्ता )। योगीराज में महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाओं की बाढ़ सी आ गई है। हर रोज रेप के कई मामले सामने आ रहे हैं,  गैंगरेप का ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला हरदोई जिले के पचदेवरा इलाके से भी सामने आया है। जहां एक नाबालिंग के साथ अपने पिता की शह पर उसके तीन सगे बेटो समेत चार लोगों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। वही पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर पांच लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। 

एंटी रोमियो फोर्स का गठन करने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राज में महिलाएं असुरक्षित नजर आ रही हैं। उत्तर प्रदेश में खुलेआम महिलाओं की अस्मत के साथ खिलवाड़ हो रहा है, और योगी की पुलिस मूकदर्शक बनकर तमाशा देख रही है। यूपी में रेप की घटनाओं के बीच गैंगरेप का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिले के पचदेवरा इलाके के एक गांव के एक व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी 16 साल की नाबालिग बेटी 28 अगस्त की रात साढ़े 9 बजे शौच के लिए घर से निकली थी। जैसे ही वह घर से कुछ कदम दूर ही पहुंची थी कि तभी पचदेवरा थाने के कपूरपुर गांव निवासी विनय कुमार, आदेश कुमार एवं नरेंद्र कुमार पुत्र रामबहोरे एवं नीरज पुत्र भगवान दास निवासी निगोही थाना शाहजहांपुर ने रामबहोरे पुत्र रामलाल की शह पर उसे अगवा कर लिया।

 पीड़िता के पिता का आरोप है कि आरोपी उसे निगोही स्थित नीरज के कमरे पर ले गए। जहां उसकी बेटी के साथ विनय, आदेश एवं नरेंद्र के अलावा नीरज ने एक साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान वह इन लोगों से दया की भीख मांगती रही, लेकिन इन आरोपियों को जरा भी रहम नहीं आया, और यह लोग उसकी अस्मत के साथ खेलते रहे। एक साथ चार चार लोगों द्वारा रेप किए जाने से लड़की बेसुध हो गई। पीड़िता के पिता के मुताबिक आरोपी उसे 29 अगस्त की रात तकरीबन 7 बजे पचदेवरा के पिपरिया पुल के पास छोड़कर भाग गए। किसी तरह वह घर पहुंची और परिजनों को आप बीती बताई। जिसके बाद पीड़िता का पिता अपनी बेटी को लेकर पचदेवरा थाने पहुंचा, और उसने पुलिस को घटना से अवगत कराते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए तहरीर दी। थानाध्यक्ष इस्पेक्टर महेशपाल सिंह के मुताबिक तहरीर के आधार पर पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ अभियोग दर्ज कर लिया है, साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि लड़की को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया गया हैं।  रेप की पुष्टि होने के बाद पीड़िता के अदालत के समक्ष बयान दर्ज करवाएं जाएंगे। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
Share To:

Post A Comment: