रियल्टी शो बिग बॉस-11 के 'वीकेंड का वार' में एक्ट्रेस सनी लियोनी बिग बॉस के घर पहुंची. दरअसल सनी की फिल्म "तेरा इंतजार" आने वाली है. और इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए वो बिग बॉस के घर पहुंची हुई थी. इस दौरान सनी ने घरवालों के साथ खूब मस्ती की. और एक खेल भी खेला जिसका नाम था 'थोड़ा खिलाओ, थोड़ा लगाओ'.

https://www.instagram.com/p/BbOusg0jyn4/?taken-by=sunnyleone

इसी खेल के दौरान जब सनी से एक कंटेस्टेंट को चुनने के लिए कहा गया तो सनी ने हितेन का नाम लिया. सनी ने अर्शी से पूछा कि घर में सबसे ज्यादा मक्खन कौन लगाता है, तो अर्शी ने हितेन का नाम बताया. इसके बाद तो अर्शी ने सनी के कहने पर हितेन के शरीर पर जमकर मक्खन लगाया.

https://www.instagram.com/p/BayGY8_D5SL/?taken-by=sunnyleone
इसके बाद विकास का बारी आई और उन्होंने इसके लिए हिना का नाम लिया. विकास ने खेल के अनुसार हिना के सिर और मुंह पर चॉकलेट से ढक दिया. जब हिना से घर के एक कंटेस्टेंट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने विकास का नाम लिया, और हिना ने विकास को पहले अंडा खिलाया और फिर बाकी के अंडे उनके सिर पर फोड़ दिया.

https://www.instagram.com/p/Ba97iHiDfNs/?taken-by=sunnyleone

दरअसल सनी खुद बिग बॉस सीजन-5 में शामिल हुई थी, जिसमें एक कंटेस्टेंट के तौर पर उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी. सनी ने उस सीजन में घर के अंदर 'ये मेरा दिवानापन है..' पर धामाकेदार पोल डांस किया था. घर के लोगों ने उसके इस परफॉर्मेंस की काफी तारीफ की थी. सनी की सेक्सी अदाओं की वजह से ये डांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसकी वजह से बिग बॉस की टीआरपी काफी बढ़ी थी. और इस वजह से उस सीजन में अच्छी कमाई भी हुई थी.

https://www.instagram.com/p/Ba3Dr2MjjvO/?taken-by=sunnyleone


Share To:

Post A Comment: