जमीनी विवाद को लेकर मारपीट 


हिमांशु शुक्ला / दीपक चौबे 13 मार्च 2024

बक्सर - जिले के ब्रह्मपुर प्रखंड के गायघाट गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मंगलवार की देर रात जमकर मारपीट हुई. एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों को मारपीट कर जख्मी कर दिया, इसके बाद उन्होंने अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है इस मामले में एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक गांव के शंकर दयाल चौधरी और नरेंद्र कुंवर के बीच वर्ष 2021 से ही जमीनी विवाद चल रहा था. इसी विवाद को लेकर नरेंद्र कुमार के पक्ष के द्वारा शंकर दयाल चौधरी, उनके दो पुत्रों और उनकी पत्नी की पिटाई कर दी. पुलिस ने मामले में एक अभियुक्त नरेंद्र कुंवर को गिरफ्तार कर लिया है. 

पीड़ित शंकर दयाल चौधरी के पुत्र पंकज चौधरी ने बताया कि मंगलवार की देर रात लाठी डंडे से लैस होकर नरेंद्र कुंवर की ओर से 10 से 15 की संख्या में असामाजिक प्रवृत्ति के लोग आए और उसे, उसके पिता शंकर दयाल चौधरी, उसके छोटे भाई प्रीतम चौधरी और उसकी मां इंदु देवी की बुरी तरह पिटाई कर दी. मार पीट में परिवार के चार लोग बुरी तरह जख्मी हो गए जिन्हे रघुनाथपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद शंकर दयाल चौधरी को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. घटना के बाद से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई हैं. मामले में एसडीपीओ अफाक अख्तर अंसारी ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है. किसी भी असामजिक तत्व को बख्शा नहीं जायेगा.

Share To:

Post A Comment: