भू माफियाओं को उल्टा लटकाएगी एनडीए की सरकार - अमित शाह


 एस एन श्याम ,  9 मार्च 2024

पटना - केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने  कहा कि बिहार में  लालू प्रसाद यादव ने सिर्फ पिछड़ा, अति-पिछड़ा और गरीबों की भूमि हथियाने का काम किया है। उन्होंने लालू को चेतावनी देते हुए कहा कि बिहार में फिर से डबल इंजन की सरकार बन गई है,। भू- माफियाओं को उलटा लटकाकर सीधा करने का काम एनडीए सरकार करेगी।इसके लिए कमिटी का गठन किया जाएगा। जिन लोगों ने गरीबों की जमीनें हड़पी हैं, उन्हें जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

        शनिवार को पटना के पालीगंज में पिछड़ा-अतिपिछड़ा महासम्मेलन को संबोधित  करते हुए अमित शाह ने सोनिया गांधी और लालू यादव को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा अपने परिवार का सम्मान किया है कांग्रेस की नेता सोनिया गांधी का एकमात्र लक्ष्य राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना है। वहीं लालू अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। कांग्रेस ने पिछड़ा दलित गरीब का विरोध किया है।यह पार्टी हमेशा ओबीसी आरक्षण की विरोधी रही है। कांग्रेस की सरकार थी तब सालों तक दादा साहेब कमीशन की रिपोर्ट को दबाया गया। इंदिरा गांधी ने मंडल कमीशन की रिपोर्ट को दबाकर रखा। संसद में राजीव गांधी ने भाषण देकर ओबीसी आरक्षण का विरोध किया था। वहीं, बीजेपी ने इसका समर्थन किया था। लालू यादव आज उसी कांग्रेस की गोदी में जाकर बैठे हैं, जिसने ओबीसी आरक्षण का विरोध किया था। लालू प्रसाद पिछड़ा और अति पिछड़ा की जमीन हड़पने का काम करते हैं।शाह ने कहा कि लालू ने आडवाणी का रथ रोका। रा जद और कांग्रेस दोनों ने घोटाले किए हैं। लालू प्रसाद ने चारा, पाइप, वर्दी, बालू, रेलवे घोटाला किया और बेनामी संपत्ति बेटे-बेटियों को दे दी। वहीं कांग्रेस ने कोयला घोटाला, बेफोर्स  घोटाला, कॉमनवेल्थ, अगस्ता वेस्टलैंड, टूजी और शारदा चिट फंड घोटाला करने का काम किया लेकिन पीएम मोदी पर किसी तरह का भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा।

   शाह ने कहा कि कश्मीर हमारा है । लालू कांग्रेस 75 साल से धारा 370 को लेकर बैठे थे। मोदी जी ने 5 अगस्त 2019 में धारा 370 हटाकर कश्मीर को भारत का हिस्सा बना दिया।

Share To:

Post A Comment: