बक्सर जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में किला मैदान मे क्रिकेट मैच आयोजित।      


हिमांशुु शुक्ला/राजन मिश्रा

बक्सर जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में किला मैदान में आयोजित "एसजेवीएन" बक्सर जिला क्रिकेट लीग में आज का मैच नव-जवान क्रिकेट क्लब और यंग स्टार क्रिकेट क्लब के बीच मैच खेला गया.

जिसमें नव-जवान क्रिकेट क्लब की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवरों के मैच में 22.4 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर मात्र 102 रन पर हीं ऑल- आउट हो गयी, जिसमें सर्वाधिक स्कोर आशीष जयसवाल का रहा जिन्होंने 17 गेंदों का सामना करते हुए 21 रन बनाए, जिसमें 1 चौका और एक छक्का शामिल है, प्रियांशु राज ने 28 गेंदों का सामना कर 2 चौकों की मदद से 15 रन और जगनारायण  ने 9 गेंदों का सामना कर 1 चौके और एक छक्के की मदद से 12 रन बनाए, बाकी कोई भी खिलाड़ी दहाई का अंक प्राप्त नहीं कर पाया।

यंग स्टार क्रिकेट क्लब की तरफ से अखंड प्रताप सिंह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 7 ओवर में 21 रन देकर तीन विकेट जबकि रमाकांत यादव , मनोज यादव और दुर्गेश चौहान ने दो-दो विकेट प्राप्त किए।

 103 रनों का लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए उतरी यंग स्टार की टीम ने 15.1 ओवर में हीं केवल 2 विकेट खोकर यह लक्ष्य प्राप्त कर लिया।* *जिसमें सर्वाधिक स्कोर अमित कुमार का रहा जिन्होंने 51 गेंदों का सामना करते हुए 9 चौकों की मदद से कुल 52 रन बनाए, दूसरा सर्वाधिक रन प्रिंस कुमार का रहा जिन्होंने 29 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौकों की मदद से 21 रन बनाए।

नौजवान क्रिकेट क्लब की तरफ से आशीष जायसवाल  और आलोक कुमार ने 1-1 विकेट प्राप्त किया। इस तरह से यंग स्टार क्रिकेट क्लब ने यह मैच 8 विकेट से जीत कर लीग में पुरे अंक प्राप्त किया।

 आज के मैच में मुख्य अंपायर चंद्रसेन मिश्रा और धर्मेंद्र पांडे थे, जबकि स्कोरर मुकुंद उपाध्याय रहे। "SJVN" जिला क्रिकेट लीग में कल का मैच सेवन स्टार क्रिकेट क्लब और जय हिंद क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

Share To:

Post A Comment: